महाराष्ट्र स्थित बारामती में एक चाय बेचने वाले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 100 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी के बीच पीएम मोदी का कई मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया है. बारामती के रहने वाले अनिल मोरे जो एक चाय विक्रेता हैं उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को 100 रुपये का मनी ऑर्डर भेजते हुए नसीहत दी है कि इन पैसों से वो अपनी दाढ़ी कटवा लें.

दरअसल लॉकडाउन और कोरोन महामारी से परेशान होकर अनिल ने पीएम को मनी ऑर्डर भेजा है. पिछले साल लॉकडाउन की वजह से देश में लाखों लोगों को आर्थिक परेशानी से जूझना पड़ा इनमें अनिल मोरे भी शामिल हैं. अनिल ने अपनी आर्थिक परेशानी के साथ देश में उन बेरोजगारों की तरफ पीएम मोदी का ध्यान केंद्रित करने का काम किया है. उन्होंने पीएम मोदी को 100 रुपये का मनी ऑर्डर भेज कर नसीहत दी की दाढ़ी बढ़ाने से अच्छा हैं कि रोजगार के अवसर को बढ़ाया जाए.

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ की मुलाकात हुई पूरी, अब करेंगे जेपी नड्डा से मुलाकात

यह भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी ने यूपी पुलिस से कहा- चेल्लम सर रॉकस्टार हैं

यह भी पढ़ें- दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मिली अस्पताल से छुट्टी, तबीयत को लेकर डॉ ने कही ये बात

लोकमत की रिपोर्ट के मुताबिक इंदारपुर रोड पर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल के पास चाय की दुकान लगाने वाले अनिल मोरे कहते हैं, 'इस महामारी के दौर में अगर पीएम मोदी को कुछ बढ़ना चाहिए तो वो है रोजगार के अवसर न की खुद की दाढ़ी, आबादी के लिए टीकाकरण में तेजी लाने के प्रयास किए जाने चाहिए और मौजूदा चिकित्सा सुविधाओं को बढ़ाने के प्रयास होने चाहिए. पीएम को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि लोग अपने दुखों से छुटकारा पाएं जो पिछले दो लॉकडाउन के कारण हुए हैं'.

यह भी पढ़ें- HBSE 10th Result 2021: आज होगा हरियाणा बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

अनिल मोरे आगे कहते हैं,'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े नेता है. उनके लिए मेरे दिल मे बहुत आदर और सम्मान है और मेरा उन्हें ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है. मैने बस पीएम मोदी का ध्यान आकर्षित करने के लिए ये सब किया ताकि जो गरीब लोग इस महामारी से परेशान है उनकी समस्या का हल जल्दी निकाला जा सके'.

मोरे ने अपने मनी ऑर्डर के साथ एक पत्र भेजा है. उन्होंने कोरोना से जान गंवाने वाले हर शख्स के परिवार को 5 लाख रुपए की मदद देने और आगे लॉकडाउन बढ़ने पर हर परिवार को 30 हजार रुपए की मदद देने की भी मांग की है.

यह भी पढ़ें- अभी कैसे दिख रहे हैं दिलीप कुमार? पत्नी सायरा बानो ने तस्वीर शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

यह भी पढ़ेंः 30 जून तक नहीं किया ये काम तो बेकार हो जाएगा आपका PAN कार्ड, लगेगा जुर्माना

यह भी पढ़ेंः भरी कोर्ट में जूही के फैन ने गाया 'घूंघट की आड़ से दिलबर का', जज की एक न सुनी