90 के दशक में एक्टर रजत बेदी (Rajat Bedi) ने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. बहुत समय के बाद एक्टर सुर्खियों में आए वो भी हिट एंड रन केस में फंस गए. खबर है कि रजत बेदी की कार ने एक शख्स को टक्कर मार दी और उनके खिलाफ अंधेरी इलाके के डीएन नगर थाने में FIR दर्ज की गई है. इस मामले में बताया गया है कि एक्सीडेंट से वह शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है जबकि अभी एक्टर की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया बयान, 'दुआ करें और फैमली की प्राइवेसी बनाए रखें'

ANI के मुताबिक, डीएन नगर पुलिस स्टेशन की तरफ से आए बयान में कहा गया, ''मुंबई के अंधेरी के पास डीएन नगर पुलिस स्टेशन में एक्टर रजत बेदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुआ है. शिकायत है कि उ नकी कार ने एक शख्स को टक्कर मारी. घायल को एक्टर ने कूपर अस्पताल में भर्ती कराया जहां एक्टर ने बताया कि उनकी कार से पीड़ित को टक्कर लग गई है. विक्टिम को अस्पताल में भर्ती कराया गया. ''

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घायल का इलाज कूपर अस्पताल मे चल रहा है. डॉक्टर्स ने बताया कि घायल की हालत बहुत नाजुक है और उस आदमी के सिर पर गंभीर रूप से चोट आई है. आईसीयू में भर्ती वह शख्स डॉक्टर्स की निगरानी में है.

यह भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग हुई रद्द, आई ये बुरी खबर

बता दें, 51 वर्षीय एक्टर रजत बेदी ने बॉलीवुड में कोई मिल गया, इंडियन, इंटरनेशनल खिलाड़ी, चालबाज, ये दिल आशिकाना, द ट्रेन, जानी दुश्मन, निशान, हेरा फेरी, अंगार, अक्सर, जोड़ी नंबर 1, मां तुझे सलाम, चोर मचाए शोर, रख्त, द हीरो और पार्टनर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. काफी समय से रजत बेदी फिल्मों में नजर नहीं आए और अब इस एक्सीडेंट की वजह से सुर्खियों में हैं.

यह भी पढ़ें:बर्थडे स्पेशल: जब राधिका आप्टे ने साउथ सुपरस्टार को जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, पढ़ें पूरा किस्सा