इन दिनों सभी फिल्मी सितारे अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज को लेकर काफी उत्सुक हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि सभी की फिल्म करीब 1 साल के बाद सिनेमाघरों में आएंगी. कोरोना काल में हर जगहों के साथ ही सिनेमाघरों पर भी ताला लग गया था लेकिन अब धीरे-धीरे हालात स्थिर हो रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपनी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म करके एक पोस्ट लिखा है.

अक्षय कुमार के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा, 'अक्षय कुमार के साथ मेरा शूटिंग का शेड्यूल खत्म हुआ. साजिद नाडियावाला की फिल्म बच्चन पांडे निर्देशित की गई है फरहाद आजमी द्वारा. मेरी सबसे बेहतरीन, सबसे ज्यादा फन और यादगार शेड्युल है. समय बीतता है और हम फिल्म की शूटिंग के अंतिम पड़ाव पर हैं हंसते-गाते और मजे करते ये दिन बीत गया. हमने साथ में लंच किया, डिनर किया एक परिवार की तरह ये हमेशा याद रहेगा. ये पक्का दुख से भरा गुडबाय था इस प्यारे सूर्यगढ़ जगह से लेकिन हम जल्द ही मिलेंगे. सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज का इंतजार है दोस्तों.'

यह भी पढ़ें-Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस सीजन 14 की विनर, राहुल वैद्य रनर-अप

बता दें, कृति सेनन फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्म भेड़िया की शूटिंग शुरू करेंगी जिसमें इनके एक्टर वरुण धवन होंगे.हाल ही में फिल्म का प्रोमो शेयर किया गया और ये फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. गौरतलब है कि कृति सेनन ने बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद राब्ता, दिलवाले,लुकाछिपी, हाउसफुल-4, बरेली की बर्फी, पानीपत, पति पत्नी और वो, अंग्रेजी मीडियम, कलंक जैसी फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss Finale में सलमान खान ने फैंस को दिया जल्द लौटने का हिंट, जानें कब शुरू होगा नया सीजन?