एक्टर शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अब उनका नौ साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. 2012 के दो ट्वीट में राज कुंद्रा ने वेश्यावृत्ति और पोर्नोग्राफी के बारे में ट्वीट किया है. 

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके दो ट्वीट वायरल हो रहे हैं. 29 मार्च 2012 को किये गए ट्वीट में वह वेश्यावृत्ति और पोर्न (Prostitution and Porn) की वैधता पर सवाल करते हुए कह रहे हैं, "किसी को कैमरे पर सेक्स के लिए भुगतान करना कानूनी क्यों? इस दौरान उन्होंने यह भी पूछा कि वेश्यावृत्ति पोर्न से अलग कैसे है?"

कुंद्रा का इस मामले में दूसरा ट्वीट मई 2012 में आया था, तब उन्होंने कहा था, "भारत में: अभिनेता क्रिकेट खेल रहे हैं, क्रिकेटर राजनीति कर रहे हैं, राजनेता पॉर्न देख रहे हैं और पॉर्न स्टार अभिनेता बन रहे हैं...!".

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का केस दर्ज हुआ था. इसके बाद से ही पुलिस इससे जुड़े अलग-अलग ठिकानों पर छापा मार रही थी और अब इस मामले में राज कुंद्रा को आरोपी पाया गया तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उनसे पूछताछ चल रही है.

मामला 4 फरवरी को मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था और कुंद्रा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी जब एक महिला ने पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत में उनके खिलाफ कुछ आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की कुल संपत्ति कितनी है?

बता दें, राज कुंद्रा बड़े बिजनेसमैन हैं और उनका बिजनेस दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में फैला है. साथ ही वह आईपीएल की राजस्थान रॉयल्स आईपीएल टीम के सह-मालिक हैं. अभी इसपर किसी का कोई रिएक्शन नहीं आया है हालांकि राज को उनके आवासीय स्थान से गिरफ्तार किया गया है ऐसी खबरें सामने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी