पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब गुरुवार को उनके मेडिकल टेस्ट किए जाएंगे. टेस्ट के बाद उनके इलाज के लिए अगले कदम के बारे में फैसला लिया जाएगा.

गांगुली का इलाज कर रही पैनल में शामिल एक सीनियर डॉक्टर ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी है.

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान गांगुली को बुधवार को सीने में बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी एंजियोग्राफी किये जाने की संभावना है. डॉक्टर इसके बाद फैसला लेंगे कि दूसरा स्टेंट डालना जरूरी है या नहीं.

मुफ्त LPG गैस सिलिंडर के लिए करें ये काम, 31 जनवरी तक मिल रहा ऑफर

डॉक्टर ने कहा ,‘‘ गांगुली को कल रात अच्छी नींद आई. उन्होंने सुबह हल्का नाश्ता किया. उनके कई टेस्ट आज होने हैं जिसके बाद आगे के बारे में फैसला लिया जायेगा.’’

मशहूर ह्रदय रोग विशेषज्ञ देवी शेट्टी भी शाम को यहां पहुंच सकते हैं. वे टेस्ट रिपोर्ट देखने के बाद गांगुली का उपचार कर रहे डॉक्टरों के साथ बैठक करेंगे.

डॉक्टर ने कहा ,‘‘ एक बार जांच के नतीजे आने पर हम तय करेंगे कि उनकी धमनियों में अवरोध को हटाने के लिये दो स्टेंट डालने हैं या नहीं.’’

परिवार के सूत्र के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सुबह गांगुली को फोन करके उनका हाल चाल पूछा. माकपा के वरिष्ठ नेता अशोक भट्टाचार्य भी अस्पताल पहुंचे थे.

कम सैलरी वालों के लिए अच्छी खबर, 1 अप्रैल से सभी जिलों में मिलेगी ये स्वास्थ्य सुविधा