कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान अक्षय कुमार और सलमान खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स भी गरीबों की मदद के लिए आगे आए थी. वहीं, इस दौरान सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई थी की आमिर खान ने गरीबों की मदद के लिए ट्रकभर 1-1 किलो के पैकेट, जिसके अंदर 15-15 हजार रुपये निकले.

इस खबर के आने के बाद उस समय किसी ने पुष्टि नहीं की थी. लेकिन बाद में इस मामले में आमिर खान ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. जो काफी चर्चाओं में रही.

आमिर ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं वो इंसान नहीं हूं, जिसने आटे के पैकेट में पैसे रखे थे. या तो ये खबर पूरी तरह झूठी है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात को बताना नहीं चाहते.

बता दें कि आमिर खान का टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि जिस किसी ने भी आटे के पैकेट लिए, वह हैरान रह गया. हर पैकेट में 15 हजार रुपये छिपे थे. टिकटॉक वीडियो में ये भी दावा किया गया था कि इसके पीछे आमिर खान का हाथ है. आमिर खान ने दान की गई किसी भी चीज के बारे में सोशल मीडिया पर कोई खुलासा नहीं किया है.

वर्कफ्रंट की बात करें वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. इस उनके साथ करीना कपूर दिखेंगी. इस फिल्म में आमिर का लुक पहले ही वायरल हो चुका है, जिसमें वह सड़कों पर दाढ़ी बढ़ाए खड़े दिख रहे हैं. बता दें कि इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म सात हिन्दुस्तानी बुरी तरह फ्लॉप हो गई.