टीवी के नंबर 1 शो खतरों के खिलाड़ी 11 और डांस दीवाने 3 का महासंगम एपिसोड प्रसारित हो रहा है. खतरों के खिलाड़ी 11 के फाइनलिस्ट दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी डांस दीवाने में नजर आए. डांस दीवाने के कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार परफोर्मेंस देखकर रोहित शेट्टी और खतरों के खिलाड़ी 11 के फाइनलिस्ट हैरान हो गए थे. इसके साथ ही रोहित शेट्टी ने माधुरी दीक्षित को एक चैलेंज दिया और उसे एक्ट्रेस ने पूरा भी किया.

यह भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा खाने के हैं बेहद शौकीन, गोलगप्पे के बाद लिया मटन का ज़ायका

कलर्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें माधुरी दीक्षित चूहों को उठाती नजर आईं और रोहित शेट्टी के चैलेंज को पूरा करती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया, 'माधुरी दीक्षित बनेगीं खिलाड़ी जब उन्हें करना होगा रोहित शेट्टी के दिए खतरों का सामना, देखिए खतरों के खिलाड़ी और डांस दीवाने का महासंग्राम.'

यह एपिसोड 19 सितंबर की रात 9 बजे प्रसारित हुआ. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित के सामने दो बॉक्स रखे होते हैं जिसमें से एक मिनट में उन्हें चूहों को उठाकर दूसरे बॉक्स में रखना होता है. माधुरी दीक्षित काफी डरती हुई इस टास्क को पूरा करती हैं और सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं. वीडियो में माधुरी दीक्षित के चेहरे पर आपको डर साफ नजर आएगा.

यह भी पढ़ें: चरणजीत चन्नी बने पंजाब के नए मुख्यमंत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने किया ट्वीट

बता दें, खतरों के खिलाड़ी के 5 फाइनलिस्ट एक से बढ़कर एक हैं. सभी एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं. टीवी की दो पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और दिव्यांका त्रिपाठी फाइनल में पहुंच गई हैं अब किन्हें खतरों के खिलाड़ी 11 का खिताब मिलेगा इसके बारे में आने वाले समय में पता चलेगा.

यह भी पढ़ें: कार एक्सीडेंट में मारे गए शख्स के परिवार की रजत बेदी करेंगे मदद, बेटियों के नाम कराएंगे FD