पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हादसे का शिकार हो गईं. उनके पैर में चोट लग गई है. सीएम बनर्जी ने खुद पर हमले का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनके पैर में चोट लगी है क्योंकि जब वह अपनी कार के पास थीं तब कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दे दिया. 

घटना शाम को उस वक्त घटी जब बनर्जी रियापारा इलाके में एक मंदिर के बाहर खड़ी थीं. उन्होंने कहा, ‘‘मैं अपनी कार के बाहर खड़ी थी जिसका दरवाजा खुला था. मैं वहां मंदिर में प्रार्थना करने जा रही थी. कुछ लोग मेरी कार के पास आए और दरवाजे को धक्का दिया. कार का दरवाजा मेरे पैर में लग गया.’’ मुख्यमंत्री ने दावा किया कि चोट लगने की वजह से उनके पैर में सूजन आ गयी और उन्हें बुखार जैसा लग रहा है.

ममता बनर्जी ने बुधवार को नंदीग्राम विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया और जीतने का विश्वास जताते हुए कहा कि वह नंदीग्राम से कभी खाली हाथ नहीं लौटी हैं.

इस सीट पर उनका मुकाबला पूर्व में अपने सहयोगी और अब बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी से होगा. बनर्जी ने तृणमूल प्रदेश अध्यक्ष सुव्रत बक्शी की उपस्थिति में हल्दिया सब डिविजनल कार्यालय में नामांकन दाखिल किया.

इससे पहले उन्होंने दो किलोमीटर लंबे रोड शो में हिस्सा लिया और एक मंदिर में पूजा अर्चना की. नामांकन दाखिल करने में बाद बनर्जी एक और मंदिर गईं.

ये भी पढ़ें: Tirath Singh Rawat ने Uttarakhand के 10वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, पीएम मोदी ने बधाई दी

ये भी पढ़ें: 'पावरी हो रही है' अंदाज में शिवराज सिंह चौहान ने बताया 'भूमाफिया भाग रही है', देखें वीडियो