दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी का विकल्प बताया है. उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार अरविंद केजरीवाल और उनके काम को लेकर किसी तरह से असुरक्षित महसूस कर रही है.

सिसोदिया ने कहा, GNCTD संशोधन विधेयक को जिस तरह से केंद्र ने पास किया है. उससे ये दिखता है कि मोदी सरकार अ​रविंद केजरीवाल और उनके काम को लेकर किस तरह से असुरक्षित महसूस कर रही है. आज देश में लोग बात करने लगे हैं कि अरविंद केजरीवाल मोदी जी के विकल्प में हो सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः मुंबई में मास्क नहीं पहनने वालों से एक महीने में वसूला गया 4 करोड़, जानें किन राज्यों में कितना है फाइन

उन्होंने कहा, जिस तरह से दिल्ली सरकार काम कर रही है ये डर गए हैं. दिल्ली में स्कूल अच्छे हैं. छोटे से राज्य जहां बिजली पैदा भी नहीं की जाती वहां बिजली मुफ्त दी जाती है.

यह भी पढ़ेंः LPG सिलेंडर बुकिंग करने से पहले जान लें ये कैशबैक ऑफर, लगेंगे मात्र 119 रुपये

बता दें, दिल्ली के उपराज्यपाल को सशक्त बनाने वाला दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी राज्यक्षेत्र शासन संशोधन विधेयक-2021 बुधवार को राज्यसभा से भी पास हो गया. हालांकि, विपक्ष ने इस बिल पर लगातार सवाल खड़े करते रही.

यह भी पढ़ेंः Petrol-Diesel की दाम में फिर कटौती, जानें क्या है नई कीमत

विपक्ष ने कहा जब दिल्ली सरकार के सभी अधिकार एक नामित एलजी को दे देगा तो चुनी हुई सरकार की क्या जरूरत है. मुख्यमंत्री के चुनाव की क्या जरूरत है? बीजेपी सरकार दिल्ली में एलजी को सरकार बनाना चाहती है.

यह भी पढ़ेंः Aadhaar और PAN लिंक नहीं किया तो अब लगेगा जुर्माना, नहीं बढ़ने वाली है आखिरी तारीख!