बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया. अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए दी. शुक्रवार 3 सितंबर को अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उनकी हालात काफी नाजुक थे. 

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बिग बॉस के ये 4 कंटेस्टेंट भी दुनिया को कह चुके हैं अलविदा

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "वो मेरा अहम हिस्सा थीं. आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है. मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं. मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति."

अंतिम यात्रा में शामिल हुए ये सितारे

अरुणा भाटिया का अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू में पवनहंस श्मशान घाट पर किया जाएगा. अरुणा भाटिया की अंतिम यात्रा में कई बॉलीवुड शामिल हुए. जिसमें साजिद खान,रितेश देशमुख , प्रोड्यूसर रमेश तौरानी, करण कपाड़िया भी शामिल हुए. इसके साथ ही पवनहंस श्मशान घाट पर डायरेक्टर और अक्षय के दोस्त रोहित शेट्टी, चंकी पांडे और टिप्स कंपनी के मालिक और प्रोड्यूसर रमेश तौरानी भी अरुणा भाटिया की अंतिम यात्रा में दिखाई दिए.   

यह भी पढ़ें: आयशा मुखर्जी के बारे में सबकुछ जानें, शिखर धवन से तलाक के बाद भावुक पोस्ट किया

बता दें, अक्षय कुमार की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी. 3 सितंबर को अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट कराया गया तो वे आईसीयू में भर्ती थीं. अक्षय कुमार लंदन में अपनी फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे. जैसे ही उन्हें मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली वह तुरंत मुंबई लौट आए. अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म ‘बेल बॉटम’ थी. जो थिएटर में रिलीज की गई थी. 

यह भी पढ़ें: Video: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इस एक्ट्रेस को लगा गहरा सदमा, हुईं अस्पताल में भर्ती