भारत के फेमस सिंगर मीका सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कभी अपने गानों के लिए तो कभी कोरोना काल में लोगों की मदद करने के लिए सुर्खियां बटोरते हैं. वह सलमान खान को बहुत मानते हैं और अगर कोई उन्हें कुछ कह दे तो मीका सिंह उन्हें छोड़ते नहीं है. इसलिए वह कमाल राशिद खान के लिए एक खास गाना तैयार कर रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स मीका सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें- Petrol-Diesel Price: दिल्ली समेत इन मेट्रो शहरों में आज है पेट्रोल के इतने दाम

यह भी पढ़ें- फिर ICU में गए कोरोना संक्रमित मिल्खा सिंह, पत्नी की हालत स्थिर

यह भी पढ़ें- क्या बड़ी इलायची, लौंग, अजवाइन और हल्दी के काढ़े से कोरोना 24 घंटे में ठीक हो जाएगा?

वीडियो शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा, 'सभी को नमस्कार, बीट और ट्यून अब लगभग तैयार है. हम लिरिक्स पर काम कर रहे हैं, थैंक्यू शरी और तोषी शबरी इतनी शानदार बीट तैयार करने के लिए. मैं इस खास गाने को कमाल राशिद खान के लिए बना रहा हूं. लेकिन यह एक व्यावसायिक क्लब गाना है.'

वीडियो में मीका को बीट के बारे में दूसरे साथियों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है, जो बैकग्राउंड में एक म्यूजिक भी बज रहा था. 

बता दें, कमाल राशिद खान ने अपने पिछले कुछ वीडियोज के जरिए सलमान खान को रोस्ट किया. इसके अलावा उन्होंने मीका सिंह को भी अपने ट्वीट्स के जरिए 'चिरकुट सिंह' नाम से संबोधित किया. इन बातों का असर मीका सिंह पर पड़ा उन्होंने इस गाने को तैयार करने का मन बनाया.

यह भी पढ़ें- Bank holidays in June 2021: इस महीने 9 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें पूरी लिस्ट

यह भी पढेंः क्या 1 जून से आपको ATM से पैसे निकालने के लिए देने होंगे 173 रुपये?

ये भी पढ़ें:विवाद में गूगल सर्च: Ugliest Language in India पर मचा कोहराम

ये भी पढ़ेंः WHO ने कहा- कोरोना 'महामारी' नहीं, जाने वायरल पोस्ट की सच्चाई