बच्चों की प्रतिभा को पहचानना और उस प्रतिभा को निखारने का काम विद्यालयों, शिक्षकों एवं माता पिता का है। यही बच्चे सफलता अर्जित कर अपने स्कूल, गांव, परिवार, माता पिता, एवं देश प्रदेश का नाम रोशन करते हैं। शिक्षकों की मेहनत और बच्चों की इच्छा शक्ति पर सफलता जरूर मिलती है।

 

सूक्ष्म लघु मध्यम उद्यम विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा शनिवार को नीमच जिले के सिंगोली बालिका उत्तर माध्यमिक विद्यालय परिसर में सिंगोली थडोद झाँतला, कोज्या कदवासा व ताल के 80 प्रतिशत और उससे अधिक अंक लाने वाले प्रतिभावान छात्र एवं छात्राओं को सम्मानित कर रहे थे।

 

उल्लेखनीय है कि शिक्षा के क्षेत्र में जावद प्रदेश की पहली विधानसभा है जहाँ पर सरकारी हाइ स्कूल व हायर सेकेंडरी स्कूल में डीजिटल क्लासेज संचालित है। मंत्री श्री सखलेचा ने सिंगोली, थडोद कदवासा झांतला, ताल व कोज्या के कुल 66 प्रतिभावान छात्र एव छात्राओं को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया

 

मंत्री श्री सखलेचा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित कोविड टीकाकरण केंद्र पर वेक्सीन लगवाने आये महिला-पुरुषों से मुलाकात कर अन्य परिजनों को भी वेक्सीन लगाने की सलाह दी।

 

 

#Jansamparkmp  #MadhyaPradesh