महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते सरकार ने कड़े प्रतिबंध लगाए हुए हैं. मुंबई पुलिस ये सुनिश्चित करने में लगी है कि मुंबई के लोग इन प्रतिबंधों का पालन करें और अपने घरों में सुरक्षित रहें. इसी बीच एक शख्स ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस से सवाल किया, "बाहर जाकर गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए कौन से स्टीकर का इस्तेमाल करना होगा? मैं उसे मिस कर रहा हूं." इस ट्वीट पर मुंबई पुलिस का जवाब जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: 18 वर्ष के ऊपर के लोग 1 मई से वैक्सीन लगवाने के लिए कैसे कराएं रजिस्ट्रेशन, यहां पढ़ें

अश्विनी विनोद नामक व्यक्ति ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वह गर्लफ्रेंड से मिलना चाहता है ऐसे में उसे अपने वाहन से जाने के लिए किस रंग के स्टीकर का इस्तेमाल करना चाहिए. इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने हैशटैग #StayHomeStaySafe के साथ ट्वीट किया, "हम समझते हैं कि मान्यवर, यह आपके लिए जरूरी है लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारी आवश्यक या आपात श्रेणी में नहीं आता. दूरी से दिल और करीब आते हैं और मौजूदा समय में आप स्वस्थ हैं. हम कामना करते हैं कि आप पूरे जीवन साथ रहें. यह महज एक दौर है."

मुंबई पुलिस के इस जवाब से प्रभावित होकर आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट कर उनकी प्रसंशा की है.

बता दें कि मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में धारा-144 लागू है जिसके तहत एक स्थान पर चार से अधिक लोगों के जमा होने पर रोक है. इसके साथ ही वाहनों की आवाजाही को सीमित करने के लिए पुलिस ने रंग आधारित स्टीकर आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए जारी किए हैं. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का आरोप- हरियाणा-यूपी रोक रहे ऑक्सीजन, केंद्र पैरामिलिट्री फोर्स लगाए

ये भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कैसे पता करें अस्पताल में भर्ती हों या नहीं? देखें ये Video