जयपुर, 25 मई (भाषा) राजस्थान में विराटनगर से विधायक इंद्राज गुर्जर ने मंगलवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की प्रति अपनी निष्ठा जताते हुए कहा कि वे पायलट के साथ थे, साथ हैं और साथ रहेंगे।

गुर्जर ने पायलट के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया,'हर बात के राजनीतिक मायने नहीं होते हैं। मेरा नेता मेरा अभिमान, साथ था साथ हूं और साथ रहूंगा। सचिन पायलट जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद।'

दरअसल इस सारे घटनाक्रम की शुरूआत मंगलवार को हुई जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विराटनगर से चिलपली मोड़ तक बनने वाली सड़क का वर्चुअल शिलान्यास किया। इस पर 30 करोड़ रुपये की लागत आएगी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए गुर्जर ने मुख्यमंत्री गहलोत की प्रशंसा करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार के तीन बजट में विराटनगर विधानसभा क्षेत्र को विकास की कई सौगातें मिली हैं, जिनमें 125 करोड़ के सड़क विकास के कार्य शामिल हैं।उन्होंने क्षेत्र में पहले बजट में सरकारी कॉलेज देने तथा अभी पावटा को उपखंड बनाने सहित पीएचसी एवं थाने जैसी घोषणाओं के लिए क्षेत्र की जनता की ओर से मुख्यमंत्री को साधुवाद दिया। उन्होंने कहा कि 30 करोड़ की लागत की सड़क विराटनगर के लिए एक शानदार तोहफा है।

गुर्जर को पायलट खेमे का विधायक माना जाता है लेकिन मंगलवार को मुख्यमंत्री की प्रशंसा किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी कयास लगाए जा रहे थे। इसके बाद गुर्जर ने उक्त ट्वीट किया। इस बारे में हालांकि उनसे बात नहीं हो सकी।

भाषा पृथ्वी कुंज

रंजन माधव

माधव