उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक बड़ा हादसा हुआ है. इस स़ड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है और करीब 25 लोग घायल हो गए हैं. इस हादसे की वजह मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर मिनी बस और कैंटर ट्रक की बताई जा रही है. मरने वालों और घायलों को मुख्यमंत्री ने मुआवजा देने का ऐलान किया है. थाना कुंदरकी इलाके के हुसैनपुर पुलिया पर बस और ट्रक की जोरदार टक्कर से हंगामा हो गया है.

ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के कुंदरकी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर मिनी बस और कैंटर ट्रक की टक्कर में कम से कम 7 लोगों की मौत हो गई. मुरादाबाद के ज़िलाधिकारी राकेश कुमार ने बताया, 'सुबह क़रीब 8ः10 बजे हादसा हुआ. हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है, 10-11 घायलों को अस्पताल भेजा गया है. मुख्यमंत्री ने घायलों के निशुल्क और समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं.' बताया जा रहा है टक्कर की वजह कोहरे के चलते विजिबिलटी बहुत कम होना बताई जा रही है. इसका असर हाईवे के वाहनों पर पड़ रहा है.

बता दें, मौसम विभाग ने बताया है कि पंजाब, उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, सिक्किम के अधिकतर इलाकों में घना कोहरा है और ऐसा कुछ समय तक बना रहेगा. मध्य प्रदेश, झारखंड और ओडिशा में हल्के से मध्यम कोहरा छाया रहेगा, इसलिए वाहनों को सावधानी के साथ चलाएं.

यह भी पढ़ें- Bhabiji Ghar Par Hain: नई 'गोरी मैम' को देखकर दीवाने हुए 'तिवारी जी', इस एक्ट्रेस ने ली सौम्या टंडन की जगह