महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले और बच्चों के बीच शक्तिमान के नाम से मशहूर कलाकार मुकेश खन्ना अब अपना कॉमेडी शो 'The Mukesh Khanna Show' लेकर आ रहे हैं. इस शो के बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. इसके साथ ही शो के टीजर के जरिए सुनील पॉल को इंट्रोड्यूस करवाया है.

यह भी पढ़ेंः टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, हवा के सामने खड़े भी नहीं हो पा रहे

मुकेश खन्ना ने शो का टीजल शेयर करते हुए लिखा- 'आज के इस कोरोना के रोने में किसी को हंसा पाना एक नोबल काम है. परंतु कॉमडी के नाम पर बेहूदगी मुझे पसंद नहीं. इसीलिए आप जानते हैं कि मैंने अपना The Mukesh Khanna show शुरू किया, जिसमें मैं शालीनता से भरे हास्य कलाकारों को ला रहा हूं. इसी कड़ी में मैं ला रहा हूं सुनील पाल. देखिए और हंसिए.'

यह भी पढेंः उरी के डायरेक्टर संग यामी गौतम ने लिए सात फेरे, देखें सरप्राइज फोटो

आपको बता दें, साल 2020 में मुकेश खन्ना कॉमेडी शो को लेकर सुर्खियों में थे. दरअसल कपिल शर्मा शो में महाभारत के स्टार कास्ट को बुलाया गया था लेकिन इसमें मुकेश खन्ना शामिल नहीं हुए थे.

यह भी पढ़ेंः 5G के खिलाफ याचिका दायर कर बुरी फंसी जूही चावला, 20 लाख का लगा जुर्माना

मुकेश खन्ना ने बाद में शो में शामिल होने का कारण बताया था, जिसमें उन्होंने इस शो को घटिया बताते हुए कहा था कि मर्द औरतों के कपड़े पहनकर अश्लील हरकतें करते हैं. इस पर गजेंद्र चौहान ने कहा था कि महाभारत में अर्जुन भी औरतों के कपड़े पहनकर रहे थे, फिर मुकेश खन्ना ने महाभारत में काम क्यों किया. दोनों की लड़ाई कई दिनों तक सोशल मीडिया और मेनस्ट्रीम मीडिया में छायी रही.

यह भी पढ़ेंः WhatsApp का नया फीचर, 4 डिवाइस में एक साथ चला सकेंगे सिंगल अकाउंट

यह भी पढ़ेंः RBI ने किया NACH में बदलाव, बैंक में छुट्टी होने पर भी आएगी सैलरी