मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शुक्रवार को बताया था कि 2012 के 'निर्भया' मामले की याद दिलाती एक घटना को मुंबई के साकीनाका (Sakinaka) इलाके में एक स्थिर टेम्पो के अंदर अंजाम दिया गया है. एक 34 वर्षीय महिला के साथ टेम्पो में बलात्कार और बेरहमी से प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. PTI के अनुसार, पीड़िता का सिटी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है. ज्यादा खून बह जाना मौत का कारण बताया जा रहा है. 

एक अधिकारी ने बताया कि घटना के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी मोहन चौहान (45) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार तड़के पुलिस कंट्रोल रूम में एक फोन आया कि खैरानी रोड पर एक व्यक्ति एक महिला की पिटाई कर रहा है.

पुलिस की टीम जब मौके पर पहुंची तो पीड़िता को खून से लथपथ पाया. अधिकारी ने कहा कि उसे प्राइवेट राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया था.उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, उसके साथ बलात्कार किया गया था और उसके निजी अंगों में लोहे की रॉड से हमला किया गया था, पुलिस ने कहा कि यह घटना सड़क किनारे खड़े एक टेंपो के अंदर हुई थी. आरोपी ने पीड़िता पर चाकू से भी हमला किया था. 

यह भी पढ़ें:तेलुगू एक्टर साई धर्म तेज हुए दुर्घटना का शिकार, गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने कहा कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. जिसके बाद पुलिस ने वीडियो में टेम्पो से निकलते पाए गए शख्स को संदिग्ध मानते हुए गिरफ्तार किया. पुलिस ने बाद में मोहन चौहान (45) को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी मोहन चौहान को गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 376, 323 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली NCR में भारी बारिश, सड़कों पर भरा पानी, पारा 24 डिग्री तक लुढ़का