नेशनल स्टॉक एक्सेंज (NSE) ने 10 जनवरी को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक्ट्रेस मौनी रॉय की कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी थीं. कुछ देर बाद इसे हटाकर उन्होंने एक माफीनामा ट्वीट भी किया लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ही देर में इन तस्वीरों को लेकर बवाल सा हो गया. एनएसई के फॉलोवर्स ने इसका खूब मजाक उड़ाया और इसका स्क्रीनशॉट भी खूब वायरल हुआ.

NSE के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शनिवार (10 जनवरी) की दोपहर एक्ट्रेस मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें शेयर हो गईं. इसमें मौनी रॉय ने काले रंग की ड्रेस पहनी थी, हालांकि जैसे ही एनएसई को इसका पता चला उन्होंने इसे तुरंत हटा लिया और फिर एनएसई ने ट्वीट करके अपने फॉलोवर्स से इसकी माफी मांगी.

NSE ने अपने ट्वीट में लिखा, 'आज दोपहर 12:25 बजे एनएसई के हैंडल से एक अनवॉन्टेड पोस्ट हुई थी. यह एनएसई के ट्विटर अकाउंट को संभालने वाली एजेंसी द्वारा की गई एक मानवीय त्रुटि थी और कोई हैकिंग नहीं थी. असुविधा के लिए हम अपने फॉलोअर्स से माफी चाहते हैं.'

जैसे ही एनएसई का मौनी रॉय की तस्वीरों को लेकर ट्वीट आया लोगों ने उसका स्क्रीनशॉट लेकर इसका खूब मजाक बनाया. इसके बाद गलती का एहसास होने पर जब एसएनई ने दूसरा माफीनामे वाला ट्वीट किया तब भी लोगों ने इसपर जमकर उल्टी-सीधी बातें लिखीं. एक यूजर ने लिखा कि क्या आप दूसरी एजेंसी खोलने की तैयारी में हैं तो दूसरे यूजर ने लिखा कि सही है इसमें ज्यादा पैसा है. ऐसे ही कई यूजर्स के अलग-अलग ट्वीट्स सामने आए.

बता दें, मौनी रॉय बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म गोल्ड से अक्षय कुमार के साथ की थी. इनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जिसमें मौनी पहली बार अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम करेंगी. यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाया सपना चौधरी का 'चटक मटक' अवतार, देखें ये Viral Video