फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने जब से घोषणा की थी कि बिग बॉस ओटीटी पर वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी, तब से हर कोई बेकरार है कि वाइल्ड कार्ड में कौन सा सेलिब्रिटी बिग बॉस के घर में एंट्री करेगा. तो इस राज से पर्दा उठाते हुए हम आपको बता दें कि काफी अटकलों के बाद टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) करण जौहर के शो में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जब बाकी के कंटेस्टेंट अगले तीन हफ्तों से शो में बने रहने के लिए हर एक प्रयास कर रहे हैं, ऐसे में 'नागिन' एक्ट्रेस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी. नए प्रोमो में वह घर में एंट्री करते दिखाई दे रही हैं. 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15 में जंगल पार करके मिलेगी कंटेस्टेंट्स को एंट्री, सलमान खान ने शेयर किया वीडियो

निया शर्मा 1 सितंबर को बिग बॉस ओटीटी के घर में एंट्री करेंगी. इसकी जानकारी खुद निया ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी. वहीं, वूट के सोशल मीडिया हैंडल पर शो में निया की एंट्री की खबर को एक सस्पेंस के साथ शेयर किया गया है. वूट के सोशल मीडिया हैंडल पर निया की फोटो शेयर करके फैंस से पूछा गया है कि निया बिग बॉस ओटीटी में एक गेस्ट बनकर आएंगी या कंटेस्टेंट बनकर?

वूट के इंस्टाग्राम हैंडल पर निया का एक नया प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस कह रही हैं- "आजकल मेरी फेवरेट हॉबी है 24 घंटे बिग बॉस ओटीटी देखना. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब गेम खेलने का टाइम आ गया है. घर में तूफान आने वाला है, क्योंकि मैं आ रही हूं बिग बॉस ओटीटी के घर में तबाही मचाने."

जमाई राजा, इश्क में मरजावां और नागिन सहित कई फिक्शन शो में काम कर चुकी निया को बिग बॉस के निर्माताओं ने पिछले सीज़न में भी भाग लेने के लिए संपर्क किया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने यह ऑफर नहीं स्वीकार किया था. वास्तव में, यह बताया गया था कि वह रियलिटी शो के 14वें सीज़न में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार थी, लेकिन अंतिम समय में वह बाहर हो गई. जाहिर तौर पर, उन्हें इस प्रस्ताव को लेने की आशंका थी और रियलिटी शो की प्रकृति को देखते हुए विवादों में नहीं फंसना चाहती थीं. हालांकि इस बार मेकर्स एक्ट्रेस को मनाने में कामयाब रहे हैं. अपने बिंदास रवैये और उत्साही स्वभाव के लिए जानी जाने वाली, निया निश्चित रूप से एक ऐसी प्रतियोगी होगी, जिस पर ध्यान दिया जाएगा!

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: संडे का वार रहा बेहद खास, नो एविक्शन से लेकर सनी लियोन की एंट्री तक देखें मजेदार वीडियो

बता दें, छह सप्ताह तक चलने वाला रियलिटी शो इस समय अपने चौथे सप्ताह में है. इस सीजन की थीम 'स्टे कनेक्टेड' है. अभी के लिए, शीर्ष स्थान की दौड़ में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, मिलिंद गाबा, अक्षरा सिंह, नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, मुस्कान जट्टाना और दिव्या अग्रवाल हैं. शो के चल रहे ओटीटी संस्करण से कुछ हस्तियों को बिग बॉस के घर में ले जाया जाएगा, जो टेलीविजन पर प्रसारित होगा.

यह भी पढ़ें: BB OTT: प्रतीक के साथ नेहा हुईं रोमांटिक, मसाज लेते हुए बोलीं- घर जाकर डांट पड़ेगी