गौतम बुद्ध नगर (Noida) में कोरोना वायरस महामारी के चलते लगने वाले नाइट कर्फ्यू की टाइमिंग (Noida Night Curfew Timing) में प्रशासन ने 7 सितंबर से बदलाव किया है. अधिकारियों ने बताया कि नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने पुलिस कर्मियों को कोविड से कोरोना नाइट कर्फ्यू का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने का आदेश दिया है.

अधिकारी ने कहा कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सीआरपीसी की धारा 144 (चार से अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर रोक) के तहत प्रतिबंध जारी रहेगा. 

केंद्र ने SC को बताया, 'सशस्त्र बलों ने NDA में महिलाओं की भर्ती का फैसला किया है'

नाइट कर्फ्यू अब रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक

नाइट कर्फ्यू के दौरान हेल्थ इमरजेंसी सहित सभी आवश्यक सेवाओं को छूट दी जाएगी. पुलिस ने कहा, "7 सितंबर से गौतम बुद्ध नगर सहित पूरे उत्तर प्रदेश में रात्रि कर्फ्यू का समय राज्य सरकार के निर्देशानुसार बदल दिया गया है. नाइट कर्फ्यू अब रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा." इससे पहले नाइट कर्फ्यू रात 10 बजे से शुरू होकर सुबह छह बजे तक था.

यह भी पढ़ेंः सलमान भाई के नाम पर चल रही थी मोबाईल गेम, भाईजान की आपत्ति के बाद कोर्ट ने कर दी बैन

बयान में कहा गया है, "गौतम बुद्ध नगर में सभी पुलिस अधिकारियों और थाना प्रभारियों को पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने ऊपर बताए गए निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है."

पिछले सप्ताह नोएडा और ग्रेटर नोएडा में नाइट कर्फ्यू टाइमिंग के दौरान भोजन की दुकानों पर भोजन और उनकी होम डिलीवरी सेवाओं पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया था.

यह भी पढ़ेंः मोदी कैबिनेट का किसानों को मनाने का दांव, गेंहू समेत 6 रबी फसलों पर बढ़ाई MSP

यह भी पढ़ेंः BJP ने धर्मेंद्र प्रधान को सौंपा यूपी चुनाव का जिम्मा, आगामी विधानसभा चुनाव के लिए लंबी-चौड़ी टीम का ऐलान