बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में पर्दे पर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जे जयललिता का किरदार निभाया है. कंगना के इस किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया और अब उनके हाथ एक और एपिक फिल्म लगी है जिसमें वह धार्मिक ग्रंथ रामायण में उल्लेखित सीता माता का किरदार निभाएंगी. कंगना ‘द इनकार्नेशन- सीता’ (The Incarnation-SITA) में लीड रोल निभाएंगी और ये किरदार माता सीता का होगा.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत से कोर्ट ने कहा- अगली सुनवाई पर नहीं आई तो जारी होगा अरेस्ट वारंट

कंगना रनौत ने फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सीता राम के आशीर्वाद से अवतार- सीता कलाकारों की इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ शीर्षक भूमिका के लिए बोर्ड में शामिल होने की खुशी हो रही है. जय श्री राम.'

फिल्म सीता को आलौकिक देसाई निर्देशित करेंगे. फिल्म की कहानी को के वी विजेंद्र प्रसाद आलौकिक देसाई लिखी है और ये फिल्म अ ह्यूमन बींग स्टूडियो के बैनर तले बनाया जाएगा. ये फिल्म हिंदी भाषा के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः Met Gala 2021: किम कादर्शियन की ड्रेस पर दिया करीना कपूर ने रिएक्शन, बोलीं- क्या हो रहा है?

बता दें, कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी 10 सितंबर को रिलीज हुई है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस फिल्म को भी तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया. ये फिल्म डॉ जे जयलिलता की बायोपिक है और कंगना ने लीड रोल के तौर पर काम किया है. कंगना के पास 'सीता'के अलावा धाकड़ जैसी फिल्म भी लाइन में है साथ ही उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनके साथ वह जल्द ही काम शुरू करेंगी.

यह भी पढ़ें: Met Gala 2021: किम कर्दाशियां की ड्रेस बटोर रही है खूब सुर्खियां, देखें वायरल मीम्स