एक्ट्रेस और टीएमसी (TMC) की सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है. वहीं, बेटे के जन्म के बाद उनको लेकर काफी चर्चाएं गरम हो गई. निखिल जैन से अलग होने के बाद बेटे को जन्म देते ही सोशल मीडिया पर बच्चे के पिता को लेकर बहस छिड़ गई थी. लेकिन अब नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया लेटेस्ट पोस्ट में बेटे के डैडी का जिक्र किया है.

नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. लेकिन उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर अब तक शेयर नहीं की है. उन्होंने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है.

यह भी पढ़ेंः इन अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला, पूरी नहीं हो सकी लव स्टोरी

नुसरत ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी खुद की तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपनी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वो ब्लैक-व्हाइट स्ट्राइप वाली शर्ट पहने कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जिन लोगों से आप सलाह तक नहीं लेते उनसे क्रिटिसिज्म मत लीजिए'. इस कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ये तस्वीर Daddy ने खींची है.

हालांकि, नुसरत जहां ने इस पोस्ट में बेटे के डैडी का जिक्र किया है लेकिन उन्होंने नाम का खुलासा नहीं किया है. इस पोस्ट पर लगातार कमेंट किए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ के निधन पर सलमान का ट्वीट, फैन्स ने कहा- 'चिल्लाओ उस पर वह आपकी बात मानेगा'

हाल ही में नुसरत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हुआ जिसमें वो हॉस्पिटल से बाहर निकलती नज़र आ रही थीं. वीडियो में उनके साथ उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता भी नज़र आ रहे थे जिन्होंने बच्चे को गोदी में उठा रखा थे. नुसरत के इस वडियो के बाद यश और नुसरत के रिश्ते की अटकलें और तेज़ हो गई हैं.

यह भी पढ़ेंः सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की कहानी रह गई अधूरी, फैंस के फेवरेट थे 'SidNaaz'