राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान में हर तरफ सचिन पायलट पर आरोप लगाए जा रहे हैं. अब इस बीच जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कांग्रेस के नेताओं पर भड़क गए हैं. उन्होंने कहा ये काफी ज्यादा हो गया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ऐसे झूठे और घटिया आरोप सुनकर तंग हो गया हूं कि राजस्थान में सचिन पायलट जो कुछ कर रहे हैं उसका किसी तरह से फारूक अब्दुल्ला या उनकी रिहाई से लेना देना है. बस अब बहुत हुआ.

अब्दुल्ला ने भूपेश बघेल को चेतावनी देते हुए कहा, 'मेरे वकीलों का सामना करने के लिए तैयार रहिए.' उन्होंने इस ट्वीट को राहुल गांधी, रणदीप सिंह सुरजेवाला और कांग्रेस पार्टी को टैग किया है.

आपको बता दें कि उमर अब्दुल्ला सचिन पायलट के रिश्तेदार हैं और अब्दुल्ला की बहन की शादी सचिन पायल से हुई है.

पायलट पर कांग्रेस के आरोप के बीच इसे अब्दुल्ला परिवार और कश्मीर में उनके नजरबंद होने से जोड़ा जा रहा है.

राजस्थान सीएम गहलोत ने सोमवार को सचिन पायलट पर कई आरोप लगाए. यहां तक की गहलोत ने पायलट को निकम्मा और नकारा बता दिया. उन्होंने कहा वह पार्टी में केवल लोगों को लड़वाने का काम कर रहे हैं. वहीं, विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा ने पायलट पर रिश्वत की पेशकश करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा बीजेपी में शामिल होने के लिए उन्हें 35 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी.

इस आरोप पर सचिन पायलट ने कहा है कि वह विधायक पर उचित और सख्त कार्रवाई करेंगे. वह इन आरोपों से उदास है लेकिन हैरान नहीं हैं. उन्होंने कहा कि ये सब उनकी छवि, विश्वास को खराब करने के लिए साजिश के तहत किया जा रहा है.