रिटायर्ड नेवी ऑफिसर ने व्हाट्सएप पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को शेयर कर दिया था. इसके बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी को बुरी तरह पीटा. इसपर भाजपा नेता राम कदम का बयान आया है. ANI के ट्वीट में राम कदम ने इस घटना का जिक्र करते हुए, आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है.

भाजपा नेता राम कदम ने किया इस घटना का विरोध

62 वर्षीय सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी को शिवसेना द्वारा बुरी तरह पीटे जाने पर भाजपा नेता राम कदम ने अपनी बात एएनआई द्वारा रखी. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, भाजपा नेता रामकदम ने कहा, 'हमारे फौजी अपने प्राणों की चिंता किए बिना अपने वतन के लिए शहीद हो जाते है. फौजी अफसर के लिए हमारे हाथ सलाम करने के लिए उठना चाहिए लेकिन मुंबई में शिवसेना के नेताओं ने ऐसे फौजी को पीट-पीटकर मारा. महाराष्ट्र सरकार से अनुरोध है कि जिन्होंने ऐसा किया उन्हें कड़ी सज़ा मिले.'

 एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई.

उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था. कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की. शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.