बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों और उनके साथ संबंधों के बारे में गुरुवार को एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में बात की. रिया ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि सुशांत और उसके प्यार का सम्मान करना चाहिए. बता दें, सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

रिया का बयान उस दिन आया जब सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को जहर दिया जा रहा था.

सुशांत के पिता एएनआई द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में कहते हैं, "रिया चक्रवर्ती लंबे समय से मेरे बेटे सुशांत को जहर दे रही थी. वह उसकी हत्यारी है. जांच एजेंसी को उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार करना चाहिए."

इस आरोप का खंडन करते हुए, रिया ने कहा कि वह सुशांत से प्यार करती थी और उसके पिता को सुशांत का सम्मान करना चाहिए. रिया ने एनडीटीवी को दिए एक लाइव इंटरव्यू में बताया, 'वे इस बड़े नुकसान से गुजर रहे हैं जो किसी भी व्यक्ति के लिए बेहद दुखदायी है. मैं उनके बेटे से प्यार करती थी, उसकी देखभाल करती थी. कम से कम इंसानियत दिखानी चाहिए. अगर मेरे लिए नहीं तो सुशांत के लिए ही सही.'

जांच के बारे में बात करते हुए, रिया चक्रवर्ती ने कहा, वह सभी एजेंसियों के साथ जांच में सहयोग कर रही हैं. रिया ने 16 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट का जिक्र करते हुए कहा, उन्होंने खुद CBI जांच की मांग करते हुए गृह मंत्री अमित शाह से अनुरोध किया था. चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने मुंबई पुलिस के साथ भी जांच में सहयोग की थी और अब वह प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई के साथ भी जांच में सहयोग कर रही हैं.

रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों पर सुशांत के परिवार उसके पैसे का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया है. इस मामले में मुंबई पुलिस के बाद, प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अलग-अलग एंगिल से जांच कर रहे हैं.

चक्रवर्ती ने पूछा कि "क्या मुझे अपनी बेगुनाही साबित करने की अनुमति नहीं है?" उनके बारे में कई तरह की कहानियां बनाई जा रही हैं.