कांग्रेस में अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए उथल-पुथल मची हुई है. इस बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि, कांग्रेस अध्यक्ष को चुनने के लिए चुनाव करने की कोई जल्दी नहीं है, उसके बिना कोई आसमान नहीं टूट रहा है.

पीटीआई के मुताबिक, सलमान खुर्शीद ने कहा पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव को लिए कोई जल्दी नहीं है. उसके बिना कोई आसमान नहीं टूट रहा है. जब हालत ठीक हो जाएं तब चुनाव हो सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस प्रमुख के पद पर लंबे समय तक रहने वाली सोनिया गांधी नेतृत्व के मुद्दे को सुलझाने के लिए आगे का रास्ता तय करने के बारे में फैसला करने को लेकर सबसे अच्छी स्थिति में हैं.

बता दें, कांग्रेस में संगठनात्मक बदलाव और पूर्णकालिक अध्यक्ष की मांग को लेकर 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा था जिसके बाद CWC की मीटिंग में उथल-पुथल मच गया था. वहीं, इन 23 नेताओं में शामिल जितिन प्रसाद ने कहा था कि, पत्र का गलत मतलब निकाला गया है. यह पत्र कभी भी नेतृत्व परिवर्तन की मंशा से नहीं लिखा गया.

इस बीच शिवसेना के नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि, राहुल गांधी को कांग्रेस का नेतृत्व संभालने से रोकना देश की इस पुरानी पार्टी के अस्तित्व को ही नष्ट करने वाला सिद्ध होगा.