नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल की जज के रूप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही शो के एंकर आदित्य नारायण के साथ सेट पर मस्ती करते हुए इनके कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. नेहा कक्कड़ का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गाना गा रही हैं और डांस भी कर रही हैं. गाने पर डांस करती नेहा के वीडियो पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने मजेदार कमेंट किया है. इस कमेंट को नेहा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा ,'ब्लेम दो रब को क्यों ऐसा बनाया.' इस वीडियो पर सबसे ऊपर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्र है रब दा बहुत बहुत के तुम्हे ऐसे बनाया.' इस वीडियो को काफी लोगों ने लाइक किया और रोहनप्रीत के कमेंट पर लोगों के खूब रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

यह भी पढ़े-वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोर्ट में होगी सलमान खान की पेशी, काला हिरण शिकार का है मामला

बता दें, नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक गाना 'गले लगाना है' रिलीज हुआ है. इस गाने को निया शर्मा और टीवी एक्टर शिविन नारंग पर फिल्माया गया है. नेहा कक्कड़ के इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले नेहा का गाना उनके पति रोहनप्रीत सिंह के साथ आया था. 'ख्याल रख्या कर' गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया.

यह भी पढ़ें-ऐश्वर्या राय ने शेयर की पति अभिषेक बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर, कही दिल की बात