27 मार्च से शुरू होने वाले पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले सभी राजनीति दल अपनी-अपनी पार्टी को अच्छा साबित करने में लगी है. ममता बनर्जी और नरेंद्र मोदी की पार्टी में कौन पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेगा ये बड़ा सवाल है लेकिन बीजेपी के कुछ नेताओं ने घोषित कर दिया है कि वहां बीजेपी की सरकार ही बनने जा रही है. कुछ ऐसा ही कहते नजर आए पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष.

ANI के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने कहा, 'बंगाल की जनता परिवर्तन और विकास के लिए तैयार है. मुझे लगता है कि बंगाल के लोग मोदी को देखना चाहते हैं, BJP को देखना चाहते हैं. लोग इसकी आस लगाकर बैठे हुए हैं तो इसको पूरा करने के लिए हम दिन रात प्रयास कर रहे हैं और यहां हमारी सरकार ही बनेगी.'

यह भी पढ़ेंः मुंबई में साल 2021 में रिकॉर्ड COVID-19 के नए मामले,राज्य में 70 लोगों की मौत

बता दें,  पहले चरण में राज्य के पांच जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर 27 मार्च को मतदान होंगे, दूसरे चरण में चार जिलों की 30 विधानसभा सीटों पर एक अप्रैल को मतदान होंगे, तीसरे चरण में 31 विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान होंगे, चौथे चरण में पांच जिलों की 44 सीटों पर 10 अप्रैल को मतदान होंगे, पांचवें चरण में 6 जिलों की 45 सीटों पर 17 अप्रैल को मतदान होंगे, छठे चरण में चार जिलों की 43 सीटों पर 22 अप्रैल को मतदान होंगे, सातवें चरण में  5 जिलों की 36 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होंगे और आठवें चरण में 4 जिलों की 35 सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होने हैं. जिसका रिजल्ट 2 मई को आ जाएगा.

यह भी पढ़ें- शुभेंदु अधिकारी ने कहा, 'मोदी के खिलाफ बोलने का मतलब भारत माता के खिलाफ बोलना'

यह भी पढ़ेंः LPG सिलेंडर लेने जा रहे हैं तो पहले कर ले ये काम, मिलेगा 300 रुपये का सब्सिडी