बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी एक बार फिर आपका मनोरंजन करने के लिए आ गए हैं. पंकज त्रिपाठी अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं और फिल्म में अपने जिंदा होने की लड़ाई लड़ते नजर आ रहे हैं. मगर ये लड़ाई वो जीतेंगे या नहीं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगा लेकिन फिल्म का ट्रेलर ही आपको खूब मजेदार लगेगा.

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा, ''कागज' ट्रेलर, प्रूफ है क्या कि तुम जिंदा हो? ये सवाल ने किया बवाल भारत लाल मृतक की जिंदगी में. एक एक मृतक आदमी की सच्ची सफलता की कहानी. कागज, 7 जनवरी को जी5प्रीमियम पर आएगी और यूपी के कुछ चुनिंदा सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी.' सलमान खान बैनर तले बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के अलावा सतीश कौशिक भी नजर आएंगे. फिल्म आपको रुलाएगी, हंसाएगी और एक सीख भी देकर जाएगी. फिल्म का निर्देशन और स्क्रीनप्ले सतीश कौशिक ने ही किया है.

बता दें, पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में एक हैं. इनकी वेब सीरीज 'मिर्जापुर' बहुत लोकप्रिय हुई और इनका 'कालीन भइया' का किरदार तो लोगों ने खूब पसंद किया.  पंकज त्रिपाठी ने स्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर, मसान, फुकरे, बरेली की बर्फी, लुकाछिपी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें- Christmas 2020: पीएम मोदी सहित इन बड़े नेताओं ने दी क्रिसमस की बधाई