बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्में दीं और उन्होंने बिना किसी की सहायता के अपना करियर बनाया. अपनी मेहनत और संघर्ष के दम पर उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दीं. अब उन्हें अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की कामयबी पर गर्व महसूस होता है. उनका कहना है कि उन्हें गर्व है उनका बेटा अपने दम पर यह मुकाम हासिल किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब उनके बेटे ने नया घर लिया तब वह पल उनके लिए सबसे अलग था.

यह भी पढ़ें: Video: शाहरुख खान अब ओटीटी पर आएंगे नजर?करण जौहर ने दिया हिंट

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जैकी श्रॉफ ने इंटरव्यू में बताया, 'टाइगर श्रॉफ अपनी मां आयशा श्रॉफ के लिए पुराना घर वापस खरीदना चाहते हैं. बूम की रिहाई के बाद परिवार दिवालिया हो गया था लेकिन अपनी बात पर वह खरा उतरा और मुंबई में उसने 8 बेडरूम वाला एक घर खरीदा है. इसके बारे में उसने कहा कि यह मेरे माता-पिता के लिए है. टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है और बचपन में बाघ की तरह काटने के कारण उसका नाम टाइगर रखा.'

इस विषय में जैकी आगे कहते हैं, 'एक फिल्म को बनाने में कितना पैसा लगा वो हम जानते हैं लेकिन बेटे ने वो सबकुछ वापस करके हमें गर्व से भर दिया है. वो हमारे परिवार का हीरा है और मेरी आत्मा उसमें बसती है. 25 साल की उम्र में उसने अपना करियर शुरू कर दिया है, और आज वह कामयाबी की बुलंदियों को छू रहा है. हम बहुत खुश हैं कि वह अपने माता-पिता और परिवार के लिए इतना कुछ कर रहा है.'

यह भी पढ़ें: 'आपके गाने सुनने से अच्छा जहर खा लूं', यूजर के ऐसे ट्वीट पर टोनी कक्कड़ ने दिया ये जवाब

गौरतलब है कि जैकी श्रॉफ जिस बूम फिल्म के फ्लॉप होने पर दीवालिया होने की बात कह रहे हैं वह साल 2003 में आई थी और इसे उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ ने प्रोड्यूस की थी.

बता दें, टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म हीरोपंती से की थी. इसके बाद उन्होंने बाग़ी की तीन सीरीज, मुन्ना माइकल, स्टूडेंट ऑफ ईयर-2, वॉर जैसी फिल्में की हैं. उनकी आने वाली फिल्म हीरोपंती-2 और बाग़ी-4 है.

यह भी पढ़ें: TMKOC: मुनमुन दत्ता का Tappu के साथ चल रहा है अफेयर? जानें सच्चाई