बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जगदीप के निधन से उनके फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोग भी शोक में हैं. उनका निधन बुधवार को 81 साल की उम्र में हुआ.उनके दो बेटे है- जावेद जाफरी और नावेद जाफरी. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद जावेद जाफरी ने मीडिया से मुलाकात की थी और उनका शुक्रिया अदा किया था. ये वीडियो मूवीज टॉकीज ने शेयर किया है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि जावेद ने मीडिया का हालचाल लिया और चाय-पानी पूछा. साथ ही ये भी बोला कि आप सभी का शुक्रिया. बहुत से लोगों ने मैसेज भेजे, हम सबका जवाब नहीं दे पाए, लेकिन इससे पता चलता है कि हमारे पिताजी ने 70 सालों में खूब नाम कमाया.इस वीडियो में नावेद भी मीडियाकर्मियों को शुक्रिया कहते दिखे. इस दुख की घड़ी में जावेद के इस अच्छे व्यवहार की हर ओर चर्चा हो रही है. जो भी इसे देख रहा है, तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहा.

मालूम हो कि जगदीप को उनके कॉमिक टाइमिंग के लिए याद किया जाता है. शोले में बतौर सूरमा भोपाली उन्होंने ऐसा काम किया था कि हर कोई देखता रह गया. उनका रोल छोटा जरूर था, लेकिन सभी के दिल में गहरी छाप छोड़ी थी. उन्होंने अंदाज अपना अपना, सूरमा भोपाली, दो बीघा जमीन, हम पंछी एक डाल के, ब्रह्मचारी, फूल और कांटे,नगीना और शहंशाह जैसी अच्छी फिल्मों में काम किया. वह अपने फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे.