उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके चर्चे शुरू हो चुके हैं. मगर उससे पहले लखनऊ से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचल तेज सी हो गई है और मंत्रीमंडल का विस्तार और संगठन में बदलावों की अटकलों के बीच शुक्रवार (11 जून) को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. घंटों की बैठक के बाद अब वे बीजेबी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे.

यह भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी ने यूपी पुलिस से कहा- चेल्लम सर रॉकस्टार हैं

यह भी पढ़ें- दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मिली अस्पताल से छुट्टी, तबीयत को लेकर डॉ ने कही ये बात

यह भी पढ़ें- HBSE 10th Result 2021: आज होगा हरियाणा बोर्ड 10वीं का रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार की सुबह 11 बजे योगी आदित्यनाथ पीएम आवास पहुंचे. बैठक करीब सवा घंटे चली और दोपहर करीब 12.15 बजे उनकी बैठक खत्म हुई. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम ने ट्वीट किया और बताया कि आज आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट और मार्गदर्शन प्राप्ति का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.

बता दें, कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यूपी सरकार को कई बार आलोचना का सामना करना पड़ा ऐसे में अब बीजेपी आने वाले चुनावों की तैयारियों में जुटी है. बीते दिनों अमित शाह से अनुप्रिया पटेस संजय निषाद ने मुलाकात की, और सीएम ने भी दो दिन पहले ही अमित शाह मुलाकात कर चुके हैं. जिसकी जानकारी यूपी के सीएम ने सोशल मीडिया पर दी थी.

यह भी पढ़ें- अभी कैसे दिख रहे हैं दिलीप कुमार? पत्नी सायरा बानो ने तस्वीर शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

यह भी पढ़ेंः 30 जून तक नहीं किया ये काम तो बेकार हो जाएगा आपका PAN कार्ड, लगेगा जुर्माना

यह भी पढ़ेंः भरी कोर्ट में जूही के फैन ने गाया 'घूंघट की आड़ से दिलबर का', जज की एक न सुनी