प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को राज्यसभा में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के विदाई समारोह में बोलते हुए रो पड़े. राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद का कार्यकाल तीन और सांसदों के साथ 10 फरवरी को खत्म हो रहा है. पीएम मोदी आजाद से जुड़ा एक पुराना वाक्या सुनाते हुए भावुक हो गए. पीएम के इस भावुक भाषण पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता विलासराव देशमुख के बेटे रितेश ने अपने ट्वीट में लिखा, "गुलाम नबी आजाद शाहब की विदाई पर पीएम नरेंद्र मोदी के राज्यसभा में दिए गए भाषण से मैं बहुत प्रभावित हुआ." 

रितेश देशमुख ने साथ ही एक न्यूज लिंक भी शेयर किया है, जिसमें पीएम मोदी राज्यसभा में आजाद से जुड़ा एक वाक्या सुना रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी ने उस समय का वाक्या साझा किया है, जब गुलाम नबी आजाद जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री थे और मोदी गुजरात के. 

पीएम ने कहा, "एक बार गुजरात के यात्रियों पर जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने हमला कर दिया, क़रीब 8 लोग मारे गए. सबसे पहले गुलाम नबी जी का मुझे फोन आया, वो फोन सिर्फ सूचना देने का नहीं था. उनके आंसू रूक नहीं रहे थे." 

पीएम मोदी ने कहा, 'गुलाम नबी आजाद ने देश और सदन को हमेशा प्राथमिकता दी, राज्य सभा में नेता प्रतिपक्ष के तौर पर उनकी जगह भरना किसी के लिए भी मुश्किल होगा.'

ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री के साथ श्रेयस अय्यर का जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें: OSCARS 2021: अगले चरण में पहुंची एकता कपूर की 'बिट्टू', ऑस्कर की दौड़ से 'जल्लीकट्टू' बाहर