जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में 8 जुलाई की रात को आतंकियों ने बीजेपी नेता वसीम अहमद बारी समेत उनके पिता और भाई को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. वहीं वसीम की सुरक्षा में कथित रूप से लापरवाही के मामले में 7 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेता के हत्या के मामले में फोन कर जानकारी ली और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी कि, पीएम मोदी ने फोन पर वसीम बारी की हत्या के बारे में जानकारी ली है और परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

बीजेपी नेता ने जताया दुख

वसीम बारी की हत्या पर बीजेपी नेताओं ने भी दुख जताया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि, वसीम बारी का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. उन्होंने ट्वीट कर कहा, हमने जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में शेख वसीम बारी, उनके पिता और भाई को खो दिया. ये पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति हैं. उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.

विपक्ष ने भी की निंदा

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बीजेपी नेता की हत्या की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर दुख जताया और कहा, बांदीपोरा में बीजेपी के पदाधिकारी और उनके पिता हत्या के बारे में सुनकर दुख हुआ. मैं इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. इस मुश्किल समय में मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ हैं.

जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने जानकारी दी है कि परिवार के पास 8 सुरक्षाकर्मी थे, लेकिन घटना के समय साथ में एक भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था. आतंकी हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. पुलिस परिवार के सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ कर रही है.