देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे एक बार फिर 'मन की बात' लेकर आ रहे हैं. पीएम मोदी अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम का 74वां संस्करण ला रहे हैं और इस दौरान लोगों की नजर है कि वह किन मुद्दों पर चर्चा करेंगे. सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पीएम मोदी ने मन की बात सुनने वालों से अलग-अलग विषयों पर सुझाव मांगे थे और इस बार कई मुद्दों पर वह अपनी राय रख सकते हैं.

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कल 11 बजे मन की बात में मिलते हैं.' एक तस्वीर शेयर करते हुए पीएम मोदी ने मन की बात का जिक्र किया है. तस्वीर में लिखा है मन की बात सुने ऑल इंडिया रेडियो, डीडी और नरेंद्र मोदी मोबाइल एप्लीकेशन पर. आकाशवाणी हिंदी भाषा के बाद हर भाषाओं में प्रकाशित करेगा.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने क्यों कहा- गुलाम नबी की आने वाले दिनों में होगी अहम भूमिका?

बता दें, पीएम मोदी ने सभी देशवासियों को खासकर के युवाओं को आहृान करते हुए कहा था कि वो देश के स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में जानें और उनके लिए कुछ ना कुछ लिखें. अपने क्षेत्र में स्वतंत्रता संग्राम के दौर की वीरता की गाथाओं के बारे में किताबें लिखें. पीएम ने इस दौरान महिला पायलटों की भी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि कुछ पहले आपने देखा हो, अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को से बेंगलुरू के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट की कमान भारत की 4 महिलाओं के हाथ में आई थी. जिन्होंने 10 हजार किलोमीटर से भी ज्यादा लंबा सफर तय करते हुए इतिहास रच दिया था. पीएम मोदी ने उन महिलाओं को सलाम भी किया था. उम्मीद जताई जा रही है इस बार वह कुछ और वीरों की चर्चा करेंगे और इसके अलावा देश में बढ़ती महंगाई और किसान आंदोलन पर कुछ कह सकते हैं.

यह भी पढ़ें- पी चिदंबरम ने सरकार पर उठाए सवाल, पूछा-पीएम मोदी किसानों से मिलने सीमा पर क्यों नहीं जाते?

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में आचार संहिता लागू होते ही चुनाव आयोग ने लिया बड़ा एक्शन