शुक्रवार को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट करके जानकारी दी कि वे और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसके बाद  ट्रंप को चाहने वाले तमाम लोग उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और इनमें से एक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं. पीएम मोदी ने ट्रंप और उनकी पत्नी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. ट्रम्प और मेलानिया के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की शुक्रवार को पुष्टि हुई. खुद ट्रम्प ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं मेरे मित्र राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के जल्द से जल्द स्वस्थ होने और उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.’’

इससे पहले ट्रम्प ने ट्वीट कर खुद के और मेलानिया के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘हम तत्काल पृथक-वास और उपचार की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं. हम इसका एकसाथ सामना करेंगे.’’ इस ट्वीट के साथ ही उनकी पत्नी ने भी ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी. बता दें USA में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने वाले हैं और डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर प्रेसिडेंट की इस रेस में शामिल हैं.