प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे. उन्होंने मंदिर निर्माण की नींव रखी. वहीं, इस पूरे कार्यक्रम का टीवी पर लाइव प्रसारण हो रहा था. पीएम मोदी की मां हीराबेन टीवी पर ही सारे कार्यक्रम को देख रहीं थीं.

मां हीराबेन ने टीवी पर अपने बेटे के हाथों हो रहे राम मंदिर भूमि पूजन का पूरा कार्यक्रम देखा. मां मीराबेन पीएम मोदी को हनुमान गढ़ी में पूजा करने से लेकर मंदिर शिलान्यास करने तक लगातार देख रहीं थीं.

वहीं, जब पीएम मोदी हनुमान गढ़ी में आरती कर रहे थे और राम जन्मभूमि पर दंडवत प्रणाम कर रहे थे तो मां मीराबेन भी हाथ जोड़े घर में टीवी के सामने बैठी थीं.

इसके साथ ही जब टीवी पर राललला के दर्शन कराए जा रहे थे तो मां मीराबेन भी रामलला के दर्शन कर खुश हो रहीं थीं. और हाथ जोड़ कर प्रार्थना कर रहीं थीं.

बता दें, पीएम मोदी आज जब अयोध्या पहुंचे तो वह सबसे पहले हनुमान गढ़ी पहुंचे, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की और आरती पूजन किया. वहां से पीएम सीधे शिलान्यास स्थल पर पहुंचे और वहां पहुंचते ही शिलान्यास के लिए पूजा शुरू हो गई. करीब एक घंटे ये पूजा चली और पीएम ने राम मंदिर की नींव रखी.