वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए अपनी 18 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. कायरन पोलार्ड इस टीम के कप्तान होंगे और आंद्रे रसेल, क्रिस गेल और शिमरोन हेटमायर जैसे बल्लेबाज इस टीम में खेलते नजर आएंगे. ड्वेन ब्रावो भी इस टीम का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी के कयासों पर फुल स्टॉप लगाया

वेस्टइंडीज इस साल कुल 15 T20I के लिए दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगा जो इस साल के अंत में होने वाले T20 वर्ल्ड कप में उनके लिए अपने खिताब को बचाने की तैयारी में मददगार होगा. 

रसेल और हेटमायर पिछली बार 2020 में वेस्टइंडीज की ओर से खेले थे जबकि गेल मार्च में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में टीम का हिस्सा थे. वेस्टइंडीज की टीम भारत में अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में अपने खिताब को बचाने के लिए उतरेगी और ये इसी की तैयारी है.

चुने गए खिलाड़ी अब क्वारेंटीन से गुजरेंगे और साउथ अफ्रीका के खिलाफ 26 जून को ग्रेनाडा नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले पहले टी20 मैच से पूर्व सेंट लूसिया में ट्रेनिंग करेंगे. सीरीज से पहले आधिकारिक टीम का चयन और घोषणा की जाएगी.

WI की टीम-

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, फाबियन एलेन, ड्वेन ब्रावो, शेल्डन कोटरेल, फिडेल एडवर्ड्स, आंद्रे फ्लेचर, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, अकील हुसैन, एविन लुईस, ओबेक मैकाय, आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस, केविन सिंकलेयर, ओशेन थॉमस और हेडन वाल्श जूनियर.

यह भी पढ़ें: मर्डर केस में फरार ओलंपियन सुशील कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज हुई