बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. हर कोई सोनू को उनके इस नेक काम के लिए सैल्यूट करा है और इसमें अब पाकिस्तान के दो क्यूट बच्चे भी शामिल हो गए हैं. पाकिस्तान के अहमद शाह ने सोनू सूद के लिए एक तारीफों से भरा वीडियो शेयर किया, जिसे सोनू सूद ने फेसबुक पर शेयर किया है.

वीडियो में दो पाकिस्तानी क्यूट बच्चे नजर आ रहे हैं और वे सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं. इनमें से बड़ा बच्चा अहमद शाह है जो सोशल मीडिया पर 'पीछे तो देखो' बोलकर छा गया था. इस बार अहमद शाह ने सोनू सूद की तारीफ करके सुर्खियां बटोरीं. बच्चे ने कहा, 'सोनू सूद सर कैसे हैं ठीक हैं हां मैं ठीक हूं, मैं अहमद शाह हूं मेरी तरफ से आपको ढेर सारा प्यार. आप बहुत काम कर रहे हैं, आई लव यू, आप खुश रहें.'

इसके बाद दोनों बच्चों ने फ्लाइंग किस दी और छोटे बच्चे ने बोला, 'आमीन'. ये वीडियो लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और इन बच्चों के इस प्यारे से वीडियो को खुद सोनू सूद ने शेयर किया. 

गौरतलब है कि एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को बस, ट्रेन और फ्लाइट के जरिए उनके घर पहुंचाने का काम किया.  इसके अलावा उन्होंने बहुत से जरूरतमंदों की मदद भी कोरोना काल में की.