बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी मामले की चल रही जांच में मुंबई की क्राइम ब्रांच को एक 'छिपी हुई अलमारी' मिली है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अंधेरी क्षेत्र में कुंद्रा के वियान और जेएल स्ट्रीम कार्यालय में की गई तलाशी के दौरान अलमारी मिली थी.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बताया है कि, क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले के सिलसिले में अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा के वियान और मुंबई के अंधेरी में जेएल स्ट्रीम ऑफिस में तलाशी के दौरान एक छिपी हुई अलमारी पाई है.

यह भी पढ़ें- सुहाना खान की लेटेस्ट तस्वीरों पर SRK ने दिया रिएक्शन, बोले- क्या मैं फोटो पसंद करूं

क्राइम ब्रांच को अलमारी में कई फाइलें मिली हैं जिनमें क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ी जानकारियां हैं. इससे पहले 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने इसी कार्यालय में छापेमारी की थी लेकिन तब अलमारी नजर नहीं आई थी. हालांकि शनिवार (24 जुलाई) को राज कुंद्रा से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने दोबारा ऑफिस में छापा मारा तो छिपा हुआ अलमारी बरामद हुआ.

यह भी पढ़ें- प्रभास ने शेयर की अगले प्रोजेक्ट की तस्वीर, फिल्म में बिग बी और दीपिका पादुकोण भी आएंगे नजर

जुए में लगाए गए पोर्नोग्राफी के पैसे!

मुंबई क्राइम ब्रांच मरक्यूरी इंटरनेशनल कंपनी की जांच में भी जुटी है. बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के अकाउंट में मरक्यूरी इंटरनेशनल से पैसे आए. कंपनी के अफ्रीकी बैंक के अकाउंट से ये पैसे ट्रांसफर किए गए हैं. बता दें कि मरक्यूरी इंटरनेशनल ऑनलाइन जुए का काम करती है. पुलिस को शक है कि पोर्नोग्राफी के पैसे जुए में लगाए गए.

बता दें, शुक्रवार को कारोबारी की न्यायिक हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ाए जाने के बाद मुंबई पुलिस ने शिल्पा का बयान दर्ज किया और यहां तक ​​कि दंपति के जुहू बंगले पर छापेमारी भी की. शिल्पा ने कथित तौर पर अपने बयान में कहा कि उनके पति निर्दोष हैं और उन्हें कुंद्रा के मोबाइल ऐप हॉटशॉट्स पर उपलब्ध सामग्री की जानकारी नहीं थी. कुंद्रा को मोबाइल ऐप पर कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 15: सलमान खान नहीं अब करण जौहर करेंगे बिग बॉस होस्ट, इस दिन होगा स्ट्रीम