बाहुबली फेम प्रभास और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्म राधे-श्याम का टीजर आज वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज किया गया है. टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई है जो सोशल मीडिया पर #ValentinesWithRS हैशटैग के साथ ट्रेंड भी कर रहा है. इसके साथ ही प्रभास के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं और लोग इस टीजर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एक्टर प्रभास ने टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'राधे-श्याम की एक झलक के साथ प्यार का दिन मनाएं, रिलीज हो रही है 30 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में.' हाल ही में प्रभास का ड्रीमी पोस्टर रिलीज हुआ था और तब से फैंस को इसके टीजर का बेसब्री का इंतजार था. टीजर में एक ओर प्रभास हमेशा की तरह डेशिंग नजर आ रहे हैं वहीं पूजा भी काफी खूबसूरत लग रही हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक प्रेम कहानी है और प्रभास काफी लंबे समय के बाद रोमांटिक किरदार पर्दे पर नजर आएंगे.

बता दें, प्रभास ने बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ काम किया है और दीपिका पादुकोण के साथ भी उनकी एक फिल्म आने वाली है. अब वे बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे, जो दर्शकों को काफी पसंद आ सकता है.

यह भी पढ़ें- चीन में BBC पर लगे प्रतिबंद पर EU ने कहा- 'अधिकारों एवं स्वतंत्रता का हनन'