टीवी एक्टर अली गोनी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और बिग बॉस सीजन 15 में आने के बाद तो वह काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बयान दिया है और उनकी तारीफ करते हुए बोले कि यही कमाया है उसने. सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी पर अली गोनी ने कहा कि फैंस ने उसे कहीं जाने ही नहीं दिया.

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर ट्वीट कर बुरे फंसे अनुभव सिन्हा

यह भी पढ़ेंः कौन हैं सिद्धार्थ पिठानी? सुशांत सिंह राजपूत मामले में हुए हैं गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- ड्रग्स मामल: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने किया गिरफ्तार

अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है जिसमें सुशांत के लिए तारीफ है. अली गोनी ने लिखा, 'ये कमाया था सुशांत ने. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाले हैं लेकिन ऐसा कोई दिन खाली नहीं गया जब उनके फैंस ने ट्विटर पर उन्हें ट्रेंड नहीं करवाया.'

अली गोनी के इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट.

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके मुंबई स्थित फ्लैट में मिला था. मुंबई पुलिस के मुताबिक यह एक सुसाइड केस था लेकिन सुशांत के परिवार और फैंस का मानना था कि उनकी मृत्यु या तो हत्या करके हुई है या फिर उन्हें आत्महत्या के लिए उक्साया गया था. इस मामले को सुप्रीम कोर्ट ने CBI को सौंपा था जो मादक पदार्थ मामले में तब्दील हो गया और यह मामला NCB के हाथ चला गया.

यह भी पढ़ें-देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में आई गिरावट, 24 घंटे में आए 1.73 लाख नए केस

यह भी पढ़ें- दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्ट में विद्युत जामवाल का नाम शामिल, एक्टर ने शेयर की तस्वीर

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में 7 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, जानें सरकार की नई गाइडलाइंस