बॉलीवुड की देसी गर्ल ने हाल ही में अपने पति के साथ धूप की किरणों को लेते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका ने काफी समय के बाद अपने काम से समय निकालकर ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं और इन दिनों अपने पति के साथ वह समय बिता रही हैं. इस जोड़ी की तस्वीरें इन दिनों काफी चर्चा में है. उनकी इन तस्वीरों पर प्रियंका की बहन परिणिति चोपड़ा ने रिएक्शन दिया है जो आपको हैरान कर सकता है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: संडे का वार रहा बेहद खास, नो एविक्शन से लेकर सनी लियोन की एंट्री तक देखें मजेदार वीडियो

प्रियंका चोपड़ा रविवार का दिन अपने पति के साथ एंजॉय कर रही हैं और इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर भी किया. दोनों की तस्वीरों को देखकर आपको हैरानी भी होगी और इनके प्यार की गहराई भी दिखेगी. फैंस भी इनकी तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: दुनिया के सबसे ऊंचे मोबाइल थिएटर में दिखाई गई अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम'

ये तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फैंस भी उनसे पूछ रहे हैं कि निक जोनस आपके पीछे क्या कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया, 'दीदी और जीजाजी ये आप लोग क्या कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर फैमिली भी है और मैं ये पोस्ट आंखें बंद करके लाइक कर रही हूं.'

यह भी पढ़ें: Dance Deewane 3: सालों बाद माधुरी दीक्षित ने लगाए अलका यागनिक के गाने पर ठुमके, देखें वीडियो

काम को लेकर दोनों अलग-अलग रहते हैं और बहुत कम समय होता है जब दोनों साथ में समय बिताते हैं. पिछले दिनों जब प्रियंका निक से मिलीं तो उन्होंने तस्वीर शेयर की थी. प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका ने एक अमेरिकी वेब सीरीज की शूटिंग खत्म की है और जल्द ही वह फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा की शूटिंग शुरूं करेंगी. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरे साथ जानवरों जैसा सलूक हुआ