देश में कोरोना वायरस को लेकर कई भयावह तस्वीरें सामने आ रही हैं. लोग अस्पतालों में इलाज के लाइन लगाए हैं तो वहीं शमशान घाटों पर टोकन लेकर मृतकों का अंतिम संस्कार किया जा रहा है. पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल है और बीजेपी नेताओं का राज्य में रैलियों का सिलसिला जारी है. मगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियां को रद्द कर दिया है. उन्होंने दूसरे सभी नेताओं को बड़ी जन सभाएं करने के परिणामों के बारे में सोचने की सलाह भी दी है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: रायपुर के COVID19 अस्पताल में लगी आग पर राहुल गांधी ने जताया दुख, बोले- बेहद दुखी हूं

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘कोविड-19 हालात के मद्देनजर, मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां स्थगित कर रहा हूं. मैं सभी नेताओं को सलाह देना चाहता हूं कि वे मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी जनरैलियां आयोजित करने के परिणामों के बारे में गहराई से विचार करें.’’ देश में कोरोना वायरस से बढ़ते मामलों के बीच रैलियां करने के लिए कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की आलोचना कर रही है.

बता दें, भारत में पिछले 24 घंटों में कोविड19 के मरीजों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. देश में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,61,500 नए मामले सामने आए. वहीं पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,47,88,109 हो गई है.

यह भी पढ़ें- Weekend Lockdown: दिल्ली, यूपी सहित इन राज्यों में है साप्ताहिक 'तालाबंदी', देखें सूची

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड में कोरोना का कहर: अर्जुन राम पाल और नील नितिन मुकेश हुए कोरोना संक्रमित