कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों तमिलनाडु में चुनावी रैलियों में जनसभा कर रहे हैं. आज वह तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में शिक्षकों से संवाद करने पहुंचे हैं. इस संबोधन में राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधना नहीं भूले और उन्होंने पीएम मोदी की तुलना अंग्रेजों से करते हुए ये भी कह दिया कि जिस तरह से अंग्रेजों को भगाया गया था वैसे ही हारने के बाद वो भी नागपुर चले जाएंगे.

ANI के मुताबिक, राहुल गांधी ने कहा, 'समाज महिलाओं को सम्मान और उनका सशक्तिकरण किए बिना सफल नहीं हो सकता. शिक्षा सिर्फ अमीरों के लिए नहीं सभी के लिए होनी चाहिए. हम सत्ता में आएंगे तो गरीबों को छात्रवृत्ति देंगे और महिलाओं की शिक्षा तक पहुंच बढ़ाएंगे.' इसके आगे राहुल गांधी ने कहा, 'हम एक ऐसे शत्रु से लड़ रहे हैं जो अपने विरोधियों को कुचल रहा है. लेकिन हम ये पहले भी कर चुके हैं. अंग्रेज नरेंद्र मोदी से बहुत ज़्यादा शक्तिशाली थे. इस देश के लोगों ने जैसे अंग्रेजों को वापस भेज दिया वैसे ही हम नरेंद्र मोदी को नागपुर वापस भेज देंगे.'

बता दें, राहुल गांधी लगातार महंगाई को लेकर केंद्र पर हमला कर रहे हैं. तमिलनाडु में जनसभा हो या फिर ट्विटर हो, हर जगह राहुल गांधी ने महंगाई पर वार करते हुए गरीबों के समर्थन में कई बातें कही हैं. पिछले कुछ दिनों में केंद्र सरकार ने पेट्रोल, डीजल, एलपीजी और ट्रेन की टिकटों में बढ़ोतरी की है.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने क्यों कहा- गुलाम नबी की आने वाले दिनों में होगी अहम भूमिका?

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में आचार संहिता लागू होते ही चुनाव आयोग ने लिया बड़ा एक्शन