कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट किया है कि भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है- जहां सत्य व धर्म हैं, वहीं ईश्वर है.असत्य व अधर्म का विनाश करने वाले भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव की हार्दिक शुभकामनाएं.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी जन्माष्टमी की बधाई दी.उन्होंने लिखा कि नन्द के घर आनंद भयो, जय कन्हैया लाल की,हाथी घोड़ा पालकी.श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं.

पढ़ें: पीएम मोदी ने जन्माष्टमी के मौके पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं, लिखा- जय श्रीकृष्ण!

वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करके जन्माष्टमी की बधाई दी थी. उन्होंने लिखा कि भगवान श्रीकृष्ण की कृपा आप और आपके पूरे परिवार पर हमेशा बनी रहे. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं. जय श्रीकृष्ण.

इससे पहले पीएम मोदी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी जन्माष्टमी की बधाई दी. बता दें कि जन्माष्टमी के दिन भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को मनाया जाता है. इस दिन मथुरा- वृदावंन ही नहीं बल्कि देश के लगभग मंदिरों को सजाया जाता है और कृष्‍ण की बाल लीलाएं दिखाई जाती हैं. हर जगह झाकियां निकाली जाती हैं.इस साल कोरोना की वजह से लोग घरों में जन्माष्टमी मना रहे हैं.