बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा के हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नड्डा जी हैं कौन? क्या वह हिंदुस्तान के प्रोफेसर हैं कि उनकी हर बात का जवाब दूं. जेपी नड्डा ने ट्विटर के जरिए राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा था. साथ ही दर्जनों सवाल पूछे थे. 

राहुल गांधी ने कहा, "भट्टा परसौल में नड्डा जी कहां थे? किसानों का कर्ज माफ करने की बात आई तो कांग्रेस खड़ी थी. भूमि अधिग्रहण कानून कांग्रेस लेकर आई. उस वक्त नड्डा जी कहां थे? नड्डा जी हैं कौन? क्या वह हिंदुस्तान के प्रोफेसर हैं कि उनकी हर बात का जवाब दूं. मैं हिंदुस्तान के लोगों और किसानों की बात का जवाब दूंगा."

इसके साथ ही उन्होंने कहा, "मैं साफ-सुथरा आदमी हूं. मैं नरेंद्र मोदी या किसी से नहीं डरता. ये मुझे छू नहीं सकते. हां, गोली मार सकते हैं. मैं देशभक्त हूं और देश की रक्षा करता हूं. आगे भी करता रहूंगा. पूरा देश एकतरफ होगा तो भी मैं अकेला खड़ा रहूंगा. मुझे फर्क नहीं पड़ता."

बता दें कि जेपी नड्डा ने ट्विटर के जरिए राहुल गांधी और कांग्रेस पर निशाना साधा था. साथ ही दर्जनों सवाल पूछे थे, नड्डा ने वार किया कि राहुल गांधी,  कांग्रेस चीन के मसले पर झूठ बोलना कब बंद करेगी. बीजेपी अध्यक्ष ने लिखा था कि कांग्रेस किसानों को उकसाना और बहकाने का काम कब बंद करेगी? यूपीए सरकार द्वारा स्वामीनाथन रिपोर्ट को क्यों रोका गया और एमएसपी को लागू क्यों नहीं किया गया था.