कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल कुकिंग करते नजर आ रहे हैं. साथ ही ग्रामीणों के साथ कलान बिरयानी का लुफ्त उठा रहे हैं. वीडियो में विशुद्ध दक्षिण भारतीय शैली में प्याज का रायता बनाते हुए भी देखा जा सकता है.

दरअसल, राहुल गांधी यूट्यब पर 'विलेज कुकिंग चैनल' के लोगों के साथ बिरयानी बनाते देखे गए. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब तक करीब 37 लाख लोगों ने देखा है और ये लगातार बढ़ता जा रहा है.

Farmers Protest: 'महात्मा गांधी' की पुण्यतिथि पर आज दिनभर उपवास रखकर किसान, मनाएंगे 'सद्भावना दिवस'

ऐसा कहा जा रहा है पिछले सप्ताह राहुल गांधी की तमिलनाडु यात्रा के दौरान यह वीडियो बनाया गया जब उन्होंने राज्य के पश्चिमी हिस्सों का दौरा कर चुनावी बैठकें की थीं.

उनके साथ करूर से कांग्रेस की सांसद एस जोतिमणि और तमिलनाडु के पार्टी प्रभारी दिनेश गुंडू राव को भी देखा जा सकता है.

वीडियो में राहुल गांधी को प्याज और दही से रायता बनाते हुए देखा जा सकता है जिसे तमिल में ‘वेंगयम’ और ‘तायिर’ कहा जाता है. वह इसे बनाने के बाद चख भी रहे हैं.

इसके बाद भोजन करने से पहले वह ग्रामीणों से बातचीत करते हैं और पूछते हैं कि वे क्या करना चाहते हैं. इसपर एक ग्रामीण कहता है कि वह अमेरिका जाना चाहता है जिसपर गांधी को कहते सुना जा सकता है कि वह ‘अच्छे दोस्त’ सैम पित्रोदा के माध्यम से इसकी कोशिश कर सकते हैं.

बाद में सभी को जमीन पर बैठकर केले के पत्ते पर मशरूम बिरयानी के चटखारे लेते देखा जा सकता है.

खाने के दौरान कांग्रेस नेता ने बिरयानी पकाने वाले लोगों की तारीफ की और तमिल में ‘रोंबा नल्ला इरुक्कू’ कहा जिसका अर्थ होता है कि यह बहुत अच्छी है.

रिपोर्ट नॉर्मल होने पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी, फैंस हुए खुश