कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर देश में युवाओं की नौकरी की स्थिति को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने Sunday Thoughts शेयर करते हुए ट्वीट लिखा, देश में नौकरियां ही नहीं है तो फिर क्या रविवार, क्या सोमवार? कांग्रेस नेता ने कहा बीजेपी सरकार का विकास मॉडल ऐसा है कि रविवार और सोमवार का फर्क ही खत्म हो गया है.

कांग्रेस नेता ने रविवार को अपना 'रविवार विचार' लिखते हुए ट्वीट किया, "भाजपा सरकार का ‘विकास’ ऐसा कि रविवार-सोमवार का फ़र्क़ ही ख़त्म कर दिया…नौकरी ही नहीं है तो क्या Sunday, क्या Monday!"

यह भी पढ़ेंः रामविलास पासवान की बरसी पर पीएम मोदी की चिट्ठी, चिराग ने कहा- 'ये मुझे शक्ति देती है'

दरअसल, अमेरिकी ऑटो दिग्गज फोर्ड ने भारतीय बाजार से अपना कारोबार समेटने का फैसला किया है. राहुल ने इसी खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दें, ऑटोमाबाइल कंपनी फोर्ड ने भारत में अपना बिजनेस बंद कर रही है. इससे पहले भी कुछ सालों में फिएट, मान, जनरल मोटर्स जैसी कंपनियों ने भारत में अपना बिजनेस बंद कर दिया है.

यह भी पढ़ेंः गुजरात में बीजेपी को चाहिए लाइम लाइट वाला सीएम चेहरा? विजय रुपाणी की यही थी सियासी कमजोरी

कांग्रेस देश में रोजगार और बेरोजगारी के आंकड़ों पर लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमले कर रही है. 10 सितंबर को राष्ट्रीय सांख्यिकी कार्यालय द्वारा जारी किए गए बेरोजगारी के आंकड़ों पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल ने कहा था कि मोदी सरकार ने देश का ‘विकास’ करके एक ‘आत्मनिर्भर’ अंधेर नगरी बना दी है. 

यह भी पढ़ेंः अमिताभ ने शेयर की 'Legends in one Frame' वाली तस्वीर, बोले- 'अब ऐसे जमघट कहां'