बिग बॉस-14 में धमाल मचाने वाले रनर-अप सिंगर राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंड के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे लेकिन क्या हाल ही में रिलीज हुआ राहुल वैद्य का गाना 'मधन्या' आपने सुना है? ब्राइडल लुक में दिशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने की पहली झलक राहुल वैद्य इंस्टाग्राम पर पहले ही शेयर कर चुके थे जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. पहले लगा दोनों ने शादी ही कर ली है लेकिन अब उन्होंने ये फोटोशूट अपने गाने के लिए करवाया था.

यह भी पढ़ें- COVID19 पर प्रियंका गांधी ने की योगी सरकार से अपील, बोलीं- कुछ करिए, कहीं देर ना हो जाए

वीडियो शेयर करते हुए राहुल वैद्य लिखते हैं, 'शादियों का प्यार गाना 'मधन्या' आ गया है. पूरा गाना यूट्यूब पर देखें, लिंक बायो में है और अपना प्यार दीजिए.' देखें वीडियो-

गाने का थीम कुछ इस तरह है कि भारतीय संस्कृति में जब नया शादीशुदा जोड़ा जब घरवालों से छिपकर रोमांस करता तब क्या क्या स्थिति बनती है. इस गाने आप इसे महसूस कर पाएंगे, साथ ही गाने को बेहद खूबसूरती से बनाया गया है. इसके सिंगर खुद राहुल वैद्य हैं जबकि फीमेल आवाज को असीस कौर ने दिया है. गाने का म्यूजिक लिजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने तैयार किया है.

बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमान असल में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दिशा राहुल से मिलने बिग बॉस के घर भी गई थीं जिन्हें देखने के बाद राहुल वैद्य ने घर से बाहर जाने की जिद पकड़ ली थी लेकिन घरवालों ने उन्हें संभाला था.

यह भी पढ़ें- UP में फिर टूटा कोरोना संक्रमण का रिकॉर्ड, एक दिन में 27 हजार केस के साथ 120 मौत

यह भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच रिकॉर्ड कोरोना के नए मामले दर्ज